छत्तीसगढ़

सेदरी ब्लैक स्पॉट में हुई सड़क दुर्घटना पर पुलिस अधीक्षक ने ली आपात बैठक, सड़क निर्माण एजेंसी को लगाई कड़ीफटकार..दुर्घटना जिसमें एक छात्रा की मृत्यु हो गई थी तथा एक छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ..

बिलासपुर : ब्लैक स्पॉट सेदरी थाना कोनी में दिनांक 22 3.2024 की सुबह में हुए, सड़क दुर्घटना जिसमें एक छात्रा की मृत्यु हो गई थी तथा एक छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ था। यह स्थान पूर्व से ही ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्नांकित किया गया था तथा पुलिस अधीक्षक श्री रजनेश सिंह ने जिले की कमान संभालते ही उसका अवलोकन किया था, संबंधित स्थल पर मार्ग निर्माण में कुछ तकनीकी त्रुटि नजर आने पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर निर्माण एजेंसी को सुधार एवं सुरक्षा उपाय करने के निर्देश दिए गए थे एवं पत्राचार किया गया था।

इस संबंध में घटनास्थल की त्रुटि पूर्ण तकनीकी से हुई मौत को पुलिस अधीक्षक श्री रजनेश सिंह ने गंभीरता से लेते हुए अपने कार्यालय में आज अवकाश दिवस होने के बाद भी एक आपात बैठक बुलाई।

जिसमें सड़क निर्माण एजेंसी NHAI के प्रबंधक तकनीकी राजेश्वर सूर्यवंशी, इंजीनियर गौरव शुक्ला, इंजीनियर विमल शर्मा, अदानी ग्रुप के प्रोजेक्ट मैनेजर सुकांता बसक, पीडब्ल्यूडी के अनुविभागीय अधिकारी संतोष भगत, इंजीनियर लक्ष्मीकांत कश्यप तथा यातायात प्रभारी एडिशनल एस०पी० नीरज चंद्राकर, (यातायात) डी०एस०पी० संजय साहू, सब इंस्पेक्टर उमाशंकर पांडे उपस्थित हुए।

पुलिस अधीक्षक सिंह ने जिले के सभी “ब्लैक स्पॉट” की फाइल का सूक्ष्म अवलोकन किया, साथ साथ ब्लैक स्पॉट सेदरी चौक की त्रुटि पूर्ण एवं खतरनाक स्थिति पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए, सड़क निर्माण एजेंसी को कड़ी फटकार लगाई एवं इस स्थान पर लगातार हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने तत्काल कारगर उपाय किए जाने की हिदायत भी दी l

इंजीनियरिंग की छात्रा की मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक सिंह ने कहा कि यह एक अपूरणी क्षति है तथा हम सब का दायित्व है कि भविष्य में ऐसी दुर्घटना ना हो साथ ही श्री सिंह ने यह भी कहा कि इस प्रकरण की बारीकी से हर पहलू पर जांच की जाएगी तथा यदि जांच में किसी एजेंसी को दोषी पाए जाने पर ऐसे हृदय विदारक घटना के लिए किसी को बक्शा नहीं जायेगा पुलिस अधीक्षक ने संबंधितों को आज ही मौके पर पहुंचकर सड़क दुर्घटना को रोकने वैकल्पिक व्यवस्था करने की हिदायत दीl

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!