छत्तीसगढ़

रायपुर : मामूली बात को लेकर चाकू से वार कर जानलेवा हमला करने वाले एक आरोपी एवं विधि के साथ संघर्षरत 02 अपचारी सहित कुल 03 गिरफ्तार…

रायपुर – प्रार्थी त्रिभुवन सिंह धु्रव ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह कुशालपुर पुरानीबस्ती में रहता है। प्रार्थी दिनांक 13.07.2022 को अपना काम करके अभनपुर से वापस रायपुर अपने घर आ रहा था कि मठपुरैना रिंग रोड दुर्गा मंदिर के पास करीबन रात 08.00 बजे डियुक मोटर सायकल में सवार तीन लड़के जिनमें से एक लड़के को प्रार्थी पहचानता है, तीनों के द्वारा प्रार्थी को ओवरटेक कर जबरदस्ती रोकते हुये अपने पास रखें चाकू से प्राण घातक हमला कर मारने लगे जिससे प्रार्थी के जांघ एवं शरीर के अन्य भाग में चोट लगी। प्रार्थी द्वारा शोर मचाने पर तीनों मोटर सायकल में सवार होकर फरार हो गये। जिस पर तीनो लड़को के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 419/22 धारा 341, 307, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस टीम के द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ कर आस-पास के लोगो से पूछताछ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों के संबंध में जानकारी प्राप्त कर आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानो में लगातार रेड कार्यवाही कर घटना में संलिप्त आरोपी आलम खान एवं विधि के साथ संघर्षरत 02 अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू एवं दोपहिया वाहन जप्त कर कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी

01. मो. आलम पिता मो. इम्तियाज उम्र 21 साल निवासी ताज नगर संतोषी नगर थाना टिकरापारा रायपुर।

02. विधि के साथ संघर्षरत 02 अपचारी बालक।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!