छत्तीसगढ़

रायगढ़ : रेल्वे स्टेशन के बाहर गांजा बेचने ग्राहक ढूंढ रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा, आरोपी से 10 किलो गांजा बरामद…..

रायगढ़ । आज दिनांक 31.10.2023 के सुबह करीब 6:00 बजे कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर मोटर स्टैंड के सामने एक व्यक्ति ट्रॉली वाले बैग में गांजा रख कर गांजा बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है ।

रेल्वे स्टेशन के दोनों ओर कोतवाली स्टाफ संदेही की घेराबंदी करते हुए मोटर स्टैंड के सामने चबूतरा के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को घर दबोचा गया जो एक चाकलेटी कलर के ट्रॉली बैग रखे हुआ था जिससे अवैध रूप से गांजा विक्रय के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर संदेही ने अपना नाम, पता और प्रयोजन बताया ।

संदेही ने अपना नाम सागर राजाराम उमाशरे पिता राजाराम उमाशरे उम्र 30 साल निवासी थाना व चिपलुन जिला रत्नागिरी (महाराष्ट्र) का होना बताकर और गांजा को विक्रय करने रेल्वे स्टेशन के बाहर ग्राहक तलाश करना बताया । पुलिस ने गवाहों के समक्ष ट्राली बैग की तलाशी ली जिसमें एक-एक किलो वाले 10 गांजा के पैकेट, वजन 10 किलो गांजा, कीमत करीब 1,20,000 रुपए का बरामद हुआ जिसकी विधिवत जप्ती कर आरोपी सागर राजाराम उमाशरे को थाने लाया गया । थाना कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है । पुलिस अब इस बात की तफ्तीश में जुट गई है कि आरोपी गांजा कहां से लेकर आ रहा था और कहां ले जा रहा था ।

बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारी को अवैध शराब, गांजा पर प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं जिसके तारतम्य में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही कर रही है ।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!