छत्तीसगढ़

रायगढ़ : डीजल चोरों के बाद ट्रक के डिस्क चोरी करने वाले आरोपी युवक व अपचारी बालक को पकड़ी जूटमिल पुलिस….

50,000 रूपये की सम्पत्ति बरामद, आरोपी गया जेल, बाल अपचारी बाल सम्प्रेषण गृह दाखिल

रायगढ़ : टीआई जूटमिल अमित शुक्ला के नेतृत्व में कल दिनांक 25.05.2021 को जूटमिल पुलिस द्वारा केलो नदी किनारे नगर निगम रायगढ़ के पाइप सीवर के काम में लगी गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाले दो युवकों को 100 लीटर चोरी की डीजल के साथ पकड़ा गया था । आज जूटमिल स्टाफ द्वारा गैरेज से ट्रक की डिस्क चोरी के आरोप में क्षेत्र में दो लड़कों को पकड़ा गया है, जिनसे 50,000 रूपये की सम्पत्ति बरामद हुई है ।

जानकारी के मुताबिक छातामुडा बायपास चौंक के पास रहने वाले धनंजय सिंह द्वारा आज दिनांक 26/05/2021 को पुलिस चौकी जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराया कि गया कि इसके घर के बगल गैरेज से अज्ञात आरोपी द्वारा दिनांक 24/05/2021 की रात्रि 5 नग ट्रक का डिस्क की चोरी कर ले गए हैं । चोरी के संबंध में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 689/2021 धारा 380 भादवि का अपराध अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

टीआई जूटमिल द्वारा चौके के प्रधान आरक्षक विजय गोपाल एवं पेट्रोलिंग को माल मुज्लिम पतासाजी के लिये लगाया गया जिनके द्वारा मुखबिर सूचना पर संदेही गणेश साहू पिता घनश्याम साहू उम्र 21 वर्ष निवासी सोनूमुड़ा चौकी जुटमिल को हिरासत में लिया गया जिसने अपने साथी बालक के साथ गैरेज से ट्रक डिस्क को चोरी करना कबूल किया है । आरोपियों के मेमोरेंडम पर 5 नग ट्रक डिस्क कीमती 50,000 रूपये का बरामद कर अपचारी बालक को किशोर न्याय बोर्ड रायगढ़ तथा आरोपी गणेश साहू को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय पेश किया गया है, जिन्हें माननीय न्यायालय द्वारा जमानत लाभ न देकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है । अज्ञात आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में निरीक्षक अमित शुक्ला, प्रधान आरक्षक विजय गोपाल, आरक्षक बनारसी सिदार, श्याम लाल सिदार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है । लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!