छत्तीसगढ़

बिलासपुर : मोबाईल चोरी करने वाला चोर चढा सिरगिटटी पुलिस के हत्थे…

आरोपी चोर द्वारा मौका पाकर किया प्रार्थी का मोबाईल पार

बिलासपुर :- प्रार्थी जितेन्द्र कुमार साहू पिता बिखारीराम साहू उम्र 25 साल निवासी नयापारा शांति बिहार थाना सिरगिट्टी जिला बिलासपुर के द्वारा थाना सिरगिटटी उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह शांति नगर नयापारा गणेश नगर का निवासी है ड्रायवरी का काम करता है। दिनांक 30.05.2021 को रात्रि मे खाना खाकर दुर्गा मंदिर के पास अपने मोबाईल ओप्पो एफ-19 प्रो प्लस को देखते देखते लेटा था जहा अचानक उसको नीद लग जाने से वह मंदिर में ही सो गया रात्रि में करीबन 03.00 बजे प्रार्थी का नींद खुला तब देखा कि उसका मोबाईल ओप्पो एफ-19 प्रो प्लस कीमती 26,000 रूपये को प्रार्थी के हाथ से नींद मे होने के कारण कोई अज्ञात व्यक्ति ले गया था आस पास पता तलाश किया नही मिला कि रिपोर्ट पर थाना सिरगिटटी में अपराध कमांक 267/2021 धारा 379 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना दौरान आरोपी चोर का पता साजी की गई। थाना सिरगिटटी क्षेत्र के अन्य चोरी के प्रकरणों में पूर्व में गिरफ्तार हुए आरोपीयों से लगातार पुछताछ की जा रही थी कि जरिये मुखबीर सूचना के ज्ञात हुआ कि दुर्गेश राजपुत पिता पुरूषोत्तम राजपुत उम्र 20 वर्ष निवासी मस्ताना मंदिर के पास चिंगराजपारा थाना सरकंडा जिला बिलासपुर को घटना दिनांक को नयापरा सिरगिटटी क्षेत्र में घुमते देखा गया था जिसे संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया जो अपने मेमोरण्डम कथन के आधार पर चोरी गये मोबाईल ओप्पो एफ-19 प्रो प्लस किमती 26,000 को विधिवत जप्ती पत्रक के जप्त कर गिरफ्तारी की सूचना उनके परिजन को देकर आरोपीयों को न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

प्रकरण की उक्त कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक जीवन जायसवाल आरक्षक सैययद साजीद, मिथलेश सोनी की अहम भूमिका रही। लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!