छत्तीसगढ़राजनीति

कोरबा, राजनांदगांव : कांग्रेस ने युवाओं को किताब की जगह तमंचा थमाने का काम किया, यूपी के पत्रकारों ने जब मुझसे पूछा कि छत्तीसगढ़ जाकर क्या कहोगे? तो मैंने कहा छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया

कोरबा, राजनांदगांव, छत्तीसगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “…कांग्रेस की सरकार के समय लोग भूख से मरते थे। किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, बेटी और व्यापारी असुरक्षित थे, आतंकवादी कहीं भी विस्फोट कर देते थे लेकिन आज तो यह स्थिति है कि कहीं पटाखा भी तेज़ से फटता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई दे देता है कि हमारा हाथ नहीं है। उसे मालूम है कि यह नया भारत है…

कांग्रेस की सरकार के ऊपर घोटाले और महादेव एप का आरोप है और एफआईआर है, उसके बाद भी ठस्के के साथ इस सीट से चुनाव लड़ रहा है। नए भारत में घोटालेबाज नहीं चलेंगे।

मोदी सरकार ने 80 करोड़ गरीब को 5 किलो चावल का सौगात दिया। कांग्रेस सरकार में किसान आत्महत्या करता था। बेरोजगार पलायन करने को मजबूर था, महिलाओं के सामने सुरक्षा का संकट था। आज मोदी जी की सरकार ने सब संकट को दूर करने का काम किया।

कौन है जिसको ननिहाल अच्छा नहीं लगता। हम यूपी वालों के लिए यह ननिहाल है। 500 साल बाद प्रभु श्री राम विराजे तो सबसे ज्यादा उल्लास, उत्साह छत्तीसगढ़ में था। बड़े ठसक के साथ पाकिस्तान अलग हुआ था। आज भारत में 80 करोड़ को मुफ्त राशन मिल रहा है। वहीं पाकिस्तान की आबादी 23 करोड़ है और वहां लोग भूखे मर रहे हैं।

2014 के पहले बेटी और व्यापारी या समाज का कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं था। आतंकवादी कही भी घुसकर बम फोड़ते थे, अब कोई धमाका होता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई दे देता है कि हमारा हाथ नहीं है। यह नया भारत है घर में घुसकर नेस्तनाबूद कर देता है।

पिछले दस वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में बदलता भारत देखा है। एक ऐसा भारत जिसका दुनिया में सम्मान बढ़ा, सीमाएं सुरक्षित है, नक्सलवादी, आतंकवादी के सामने घुटने नहीं टेकता बल्कि मुंहतोड़ जवाब देता है।

हमारे आराध्य प्रभु श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ ने ठान लिया है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। छत्तीसगढ़ महतारी ‘अबकी बार 400 पार’ का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए को देने जा रही हैं। छत्तिसगढ़िया सबले बढ़िया!

 

 

 

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!