छत्तीसगढ़

सरिया : लोहे का कत्ता दिखाकर मोटर सायकल, मोबाइल लूट करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार….

सरिया : दिनांक 31/08/2021 की रात्रि परसरामपुर नर्सरी के पास लूटपाट करने वाले दोनों आरोपियों को दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर उनसे लूट की हुई मोटर सायकल, मोबाइल और हथियार जप्त कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपीगण घटना के बाद से गिरफ्तारी के भय से लुकछिप रहे थे ।

जानकारी के अनुसार दिनांक 31/08/2021 के लगभग 8-9 बजे रात ग्राम कंचनपुर, सरिया निवासी दामोदर साव (34 वर्ष) रायगढ से वापस अपने घर मोटर सायकल पैशन प्रो क्र0 CG 13 H 0954 से आ रहा था जिसे ग्राम परसरामपुर के नर्सरी के पास दो व्यक्ति अचानक रोककर रूपयों की मांग करने लगे । दामोदर उन्हें रूपये नहीं है बोला तो दोनों कत्ता से डरा धमकाकर मारपीट किये और दामोदर के पाकिट में रखे रेडमी मोबाईल और मोटर सायकल पैशन प्रो क्र0 CG 13 H 0954 कीमती 20,000 रूपये को लूटकर भाग गये । दोनों को दामोदर चेहरे से पहचान लिया, अपने रिपोर्ट पर उसने बंटु सिदार और जुगल दास वैष्णव द्वारा लूटपाट कारित करना बताया था । घटना के संबंध में आरोपियों के विरुद्ध दिनांक 01.09.2021 के मध्य रात्रि अपराध क्रमांक 185/2021 धारा 392 आईपीसी पंजीबद्ध किया गया ।

सरिया थानाक्षेत्र के शांत माहौल में घटित इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सरिया विवेक पाटले द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर मुखबिरों को सक्रिय कर तत्काल पुलिस कन्ट्रोल रूम को नाकेबंदी का पाइंट दिया गया एवं स्टाफ के साथ आरोपियों की पतासाजी में लग गये । इसी दरम्यान लूटपाट करने वाले एक आरोपी जुगल दास वैष्णव को दिनांक 01/09/2021 के सुबह लूटी हुई मोटर सायकल पर घूमते अटल चौंक, सरिया के पास देखे जाने की सूचना मुखबिर द्वारा दिया गया जिसे तत्काल पुलिस टीम हिरासत में लेकर थाने लायी । आरोपी जुगल दास वैष्णव के मेमोरंडम पर पीड़ित से लूट की गई मोटर सायकल पैशन प्रो क्र0 CG 13 H 0954, एक मोबाइल व लूटपाट में प्रयुक्त हथियार लोहे का कत्ता(चाकूनुमा) की जप्ती की गई है । आरोपी जुगल दास वैष्णव पिता प्रमोद वैष्णव उम्र 24 वर्ष निवासी सरिया को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा था तथा उसके साथी फरार आरोपी बंटु सिदार की सघन पतासाजी की जा रही है, जिसे आज दिनांक 02.09.2021 को सरिया में गिरफ्तार किया गया है ।

आरोपी बंटु सिदार उर्फ मोहित सिदार पिता बाबूलाल सिदार उम्र 22 साल निवासी वार्ड क्रमांक 15 सरिया थाना सरिया से पीड़ित से लूट की गई रेडमी मोबाइल की जप्ती कर रिमांड पर भेजा गया है ।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!