छत्तीसगढ़

रायपुर : चारपहिया वाहन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार…….

रायपुर – प्रार्थी डाॅ. भूपेन्द्र गाठे ने थाना डी.डी.नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह गायत्री नगर, अवंति विहार रायपुर में रहता है तथा पेशे से स्कीन का डाॅक्टर है। प्रार्थी का चंगोराभाठा डी.डी.नगर रायपुर में मोर रायपुर के नाम से क्लिीनिक है। प्रार्थी दिनांक 16.01.2023 की शाम अपने एस क्राॅस कार क्रमांक सी जी/04/एल सी/9910 से अपने क्लीनिक गया था एवं कार को क्लीनिक के सामने खड़ी किया था तथा कार की चाबी को रिसेप्सन काउंटर पर रख दिया था। प्रार्थी एक परिचित के साथ अंदर कमरे में चला गया था, कि रात्रि करीबन 21.00 बजे प्रार्थी देखा तो काउंटर में कार की चाबी नहीं थी तथा बाहर निकलकर देखा तो उक्त कार खड़ी नहीं थी। कोई अज्ञात चोर क्लीनिक के काउंटर में रखें चाबी को ले जाकर उक्त कार को चोरी कर ले गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना डी.डी.नगर में अपराध क्रमांक 23/23 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

थाना डी.डी.नगर पुलिस की टीम द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा उक्त वाहन चोरी होने के संबंध में जिले के समस्त थानों को सूचित कर जानकारी साझा किया गया। जिस पर अन्य थानों की पुलिस टीम द्वारा भी अपने – अपने थाना क्षेत्र में नाकेबंदी व पेट्रोलिंग कर उक्त वाहन की पतासाजी की जा रहीं थीं।

इसी दौरान चौकी रामनगर पुलिस (थाना गुढ़ियारी) की टीम द्वारा उक्त कार को अपने क्षेत्र में चिन्हांकित कर पकड़ा गया। कार के अंदर एक व्यक्ति सवार था जिसने पूछताछ में अपना नाम हर्ष शुक्ला निवासी चंगोराभाठा डी डी नगर रायपुर का होना बताया। जिसकी सूचना चौकी रामनगर पुलिस द्वारा थाना डी.डी.नगर को दी गई। थाना डी.डी.नगर पुलिस की टीम द्वारा हर्ष शुक्ला से वाहन चोरी की घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा वाहन चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया। पूछताछ मंे आरोपी हर्ष शुक्ला ने बताया कि वह अपने चेहरे का ईलाज कराने प्रार्थी के क्लीनीक में गया था, इसी दौरान मौका पाकर वह क्लीनीक के काउंटर में रखें कार की चाबी को चोरी कर कार को चोरी कर फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की एस क्राॅस कार क्रमांक सी जी/04/एल सी/9910 जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया। इस प्रकार घटना के चंद घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया l आरोपी हर्ष शुक्ला पूर्व में भी हत्या के प्रयास एवं मारपीट के प्रकरण में थाना डी.डी.नगर से जेल निरूद्ध रह चुका है।

गिरफ्तार आरोपी – हर्ष शुक्ला उर्फ हर्ष वर्धन शुक्ला पिता सुनील शुक्ला उम्र 27 साल निवासी वसंुधरा नगर चंगोराभाठा थाना डी.डी.नगर रायपुर।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!