छत्तीसगढ़

ग्रामीण के घर अंदर प्रवेश कर पेटी में रखे नगदी रकम दस हजार रू. की चोरी करने वाले आरोपी को थाना नारायणपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार..

जशपुर : दिनांक 22.05.2022 को प्रार्थी मिरधा राम उम्र 32 साल निवासी कलिया मोहल्ला बनखेता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 21.05.2022 की दरम्यानि रात्रि में अज्ञात आरोपी इसके घर के अंदर प्रवेश कर पेटी में रखा नगदी रकम रू. 10000 /- (दस हजार रू.) को चोरी कर ले गया है, प्रार्थी अपने स्तर पर आस-पास पता तलाश किया पता नहीं चला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना नारायणपुर में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

➡️प्रकरण की विवेचना एवं पता-तलाश दौरान मुखबीर सूचना पर संदेही आरोपी मुन्ना राम को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर घटना दिनांक समय को उक्त चोरी का अपराध घटित करना स्वीकार किया तथा उसके कब्जे से चोरी किया हुआ नगदी रकम रू. 1000 /- (एक हजार रू.) बरामद, शेष रकम को आरोपी ने खाने-पीने में खर्च करना बताया। प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से *आरोपी मुन्ना राम उम्र 40 वर्ष निवासी कलिया मोहल्ला बनखेता थाना नारायणपुर* को दिनांक 30.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!