छत्तीसगढ़

कोरबा : चोरी की स्कूटी वं मोबाईल लेकर भागते हुए बालको पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार …

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल आइकन को दबाये

कोरबा :- श्रीमान पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश में कोरबा पुलिस द्वारा लगातार अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही किया जा रहा है और अवैध कार्यों में संलिप्त व्यक्तियों, आरोपियों और सहयोगियों को सलाखों के पीछे कोरबा पुलिस द्वारा पहुचाई जा रही है।

इसी क्रम में बालको पुलिस को जरिये मुखबीर सूचना मिली कि “”निगरानी बदमाश भूपेश साहू उर्फ राहुल”” चोरी कि हीरो मेस्ट्रो स्कूटी एवं चोरी का मोबाईल अपने पास रखा हुआ है और ग्राहक की तलाश कर रहा है। उक्त सूचना से तत्काल ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। इस सूचना के आधार पर बालको पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम गठित कर, घेराबंदी कर आरोपी भूपेश उर्फ राहुल साहू को शीघ्र ही पकड़ लिया गया।

उसके पास स्कूटी एवं मोबाईल होने के संबंध में पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब देने लगा , नोटिस देकर दस्तावेज मांगा गया जिस पर उन्होंने कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। चुराई हुई संपत्ति होने के युक्तियुक्त संदेह पर स्कूटी एंव वीवो कंपनी का मोबाईल कीमती 82,000 रूपये आरोपी के कब्जे से जप्त किया गया तथा धारा- 41/(1-4)/379 भादवि के तहत आरोपी भूपेश साहू उर्फ राहुल पिता स्व.दिगम्बर साहू उम्र 27 वर्ष साकिन भदरापारा अंबेडकर चौक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

भविष्य में भी बालको पुलिस द्वारा लगातार अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही जांरी रहेगी। इस हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सतत संदेहियों पर सूक्ष्म निगरानी रखी जा रही है और मुखबिरों को तैनात किया गया है ताकि कोई भी जानकारी शीघ्रता से प्राप्त हो सके। साथ ही पुलिस सहयोगियों को भी किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि हो उसकी जानकारी शीघ्र प्रेषित करने हेतु अपील किया गया है। लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!