छत्तीसगढ़

क्राईम मीटिंग रायगढ़ सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने सहित महत्वपूर्ण कार्ययोजना पर कार्य करने के दिये निर्देश…..

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

रायगढ़ :- आज दिनांक 15/06/2021 को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी संतोष कुमार सिंह द्वारा अनुविभागवार लंबित अपराधों, शिकायतों एवं आगामी कार्ययोजना को लेकर जिले के सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारियों की बैठक लिए ।

बैठक में सभी अधिकारीगण मीटिंग के एजेंडा अनुसार जानकारी साथ लेकर एसपी कार्यालय मीटिंग कक्ष में उपस्थित हुये । पुलिस अधीक्षक अनुविभागवार लंबित अपराध, शिकायत, मर्ग की अद्यतन स्थिति की जानकारी लेकर उनके निकाल हेतु महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिये । अनुविभागीय अधिकारियों को लबित शिकायतों की समयसीमा में जांच करावाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने कहा गया । अनसुलझे प्रकरणों की डायरी समीक्षा उपरांत कुछ प्रकरणों की डायरी विवेचना अधिकारी को स्वयं लेकर आहूत किये हैं ।

समीक्षा बैठक में अगामी कार्ययोजना को लेकर चर्चा दौरान सर्वप्रथम सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने अनुविभाग स्तर पर किये जा रहे कार्यों पर अनुविभागीय अधिकारियों से एक-एक चर्चा किये, जिसके बाद डीएसपी यातायात एवं अधिकारीगण को अनुविभागों में यातायात जागरूकता को लेकर कोविड प्रोटोकाल का पालन कर जागरूकता कार्यक्रमों के साथ मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही अमल में लाने तथा जिन स्थानों पर दुर्घटनाएं अधिक होती हैं, वहां संकेतक, स्पीड ब्रेकर लगाने पीडब्लूडी/एनएच से सम्पर्क कर कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिये । बैठक में फरारी में चालान किये आरोपियों की पतासाजी में किये गये प्रयासों को लेकर पुलिस अधीक्षक नाराजगी जताये और जिन प्रकरणों में टीम दिगर प्रांत भेजा जाना है, उसकी अनुमति प्राप्त कर टीम जल्द से जल्द भेजें व आरोपियों की पतासाजी गिरफ्तारी का ठोस प्रयास करें । पुलिस अधीक्षक द्वारा अधिकारियों को समय-समय पर थाना, चौकियों का सरप्राइज चेक कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है, जिससे अधिकारियों, कर्मचारियों का अनुशासन और बेहतर हो । अवैध शराब पर पिछले दिनों चलाये गये विशेष अभियान को संतोषजनक बताते हुए लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही कराने का निर्देश दिया गया है । लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!