छत्तीसगढ़

हत्या के प्रयास के 2 मामले में 4 आरोपियों को चौकी खड़गवां पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सूरजपुर : दिनांक 20.01.23 को ग्राम जगरनाथपुर निवासी प्रार्थी इत्रीलाल रात्रि में घरेलू बात को लेकर अपने लड़के को डांट रहा था उसी दौरान पड़ोसी सुरेश कुजूर वहां पहुंचा और झगड़ा विवाद क्यों कर रहे हो बोलते हुए डांटने लगा तब प्रार्थी के द्वारा घर की बात पर बीच में न आने की बात कहने पर सुरेश आवेश में आकर ईट के टुकड़े को उठाकर इत्रीलाल के सिर में मारकर चोट पहुंचाया। रिपोर्ट पर चौकी खड़गवा में धारा 294, 506, 323 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। मामले में प्रार्थी के सिर में गंभीर चोट लगना पाए जाने पर धारा 307 जोड़ी गई। चौकी खड़गवां पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी सुरेश कुजूर पिता रंझू राम उम्र 36 वर्ष ग्राम जगरनाथपुर, चैकी खड़गवा को घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाजरब जप्त कर गिरफ्तार किया गया।

वहीं दूसरे मामले में दिनांक 11.07.22 को ग्राम चंदरपुर निवासी प्रार्थी महेन्द्र कुजूर रात्रि 9 बजे दरवाजा खरीदकर अपने घर आया उसी समय महेश कुजूर, प्रकाश व आकाश कुजूर अपने घर के दरवाजा के सामने खड़ा होकर शासकीय कब्जे की भूमि का हिस्सा बंटवारा की बात को लेकर जान से मारने की धमकी देकर गाली-गलौज करने लगे और टांगी, सब्बल से इसे, प्रताप कुजूर व भाई रजिन्दर को मारपीट कर चोट पहुंचाए।

रिपोर्ट पर 294, 506, 323, 34 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। मामले में प्रताप कुजूर को सिर में गंभीर चोट लगना पाए जाने पर धारा 307 जोड़ी गई। मामले में चौकी खड़गवां पुलिस ने दबिश देकर आरोपी महेश कुजूर पिता सोमारू राम उम्र 50 वर्ष, प्रकाश कुजूर पिता महेश कुजूर उम्र 25 वर्ष व आकाश कुजूर पिता महेश कुजूर उम्र 23 वर्ष निवासी चंदरपुर को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाजरब जप्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!