छत्तीसगढ़

सूरजपुर पुलिस ने स्कूटी-मोटर सायकल चोर और खरीददार सहित 4 को गिरफ्तार, अम्बिकापुर के पीजी कालेज से की गई थी मोटर सायकल चोरी..

सूरजपुर : जिले की पुलिस चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की लगातार गिरफ्तारी करते हुए चुराए गए मोटर सायकल की बरामदगी में लगी हुई है। इसी तारतम्य में दिनांक 18.07.22 को कोतवाली पुलिस को मुखबीर ने सूचना दिया कि ग्राम गिरवरगज में 2 व्यक्ति चोरी का स्कूटी बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने गिरवरगंज में घेराबंदी कर बिना नंबर टीव्हीएस स्कूटी सहित इंदर सोनवानी पिता स्व. रामप्रसाद उम्र 40 वर्ष निवासी हर्राटिकरा सांडबार, चौकी मणीपुर, थाना गांधीनगर एवं शाहीद हुसैन उर्फ शालू पिता ताहिर हुसैन उम्र 22 वर्ष निवासी गोधनपुर अम्बिकापुर को पकड़ा। पूछताछ करने पर इंदर सोनवानी ने बताया कि उसके 1 साथी ने चोरी की स्कूटी बिक्री करने के लिए उसे दिया था जिसे बेचने शाहीद के साथ आया था। शाहीद ने पूछताछ पर बताया कि बबलू चौहान उर्फ बुच्ची पिता श्यामलाल चौहान उम्र 22 वर्ष निवासी गंगापुर अम्बिकापुर के साथ मिलकर एक होण्डा सीबी साईन मोटर सायकल को अम्बिकापुर के पीजी कालेज बनारस रोड़ के पास से चोरी करना एवं चोरी की मोटर सायकल को मंजित कुशवाहा पिता रामप्रकाश निवासी कोटराही, चौकी वाड्रफनगर को बिक्री करना बताया। पुलिस टीम ने दबिश देकर बबलू चौहान एवं मंजित कुशवाहा को पकड़ा। आरोपियों के निशानदेही पर चोरी की होण्डा सीबी साईन मोटर सायकल बरामद किया। मामले में धारा 41(1-4)/379, 411, 34 भादसं. के तहत कार्यवाही करते हुए 1 स्कूटी एवं 1 मोटर सायकल कीमत 100000 रूपये का जप्त कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। मामले में अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर, प्रधान आरक्षक ऐसन पाल, लखेश साहू, आरक्षक राजकुमार पासवान व सैनिक जहांगीर आलम सक्रिय रहे।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!