छत्तीसगढ़

सूने मकान से LED टीवी और जेवरातों की चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की सारी सम्पत्ति बरामद, खरसिया पुलिस की कार्रवाई….

Raigarh :- आज दिनांक 17/07/2021 को खरसिया पुलिस द्वारा ग्राम तिउर में सूने मकान में नकबजनी की घटना कारित कर LED टीवी, जेवरातों की चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

        जानकारी के मुताबिक दिनांक 14-07-2021 को ग्राम तिउर के गजेन्द्र कुमार मरावी द्वारा थाना खरसिया में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 13/07/2021 के शाम अपने मकान के दरवाजा में ताला लगाकर पत्नि व बच्चे के साथ डभरा में स्थित मकान को देखने के लिए गया था और रात्रि में सब वहीं रूक गये । दूसरे दिन दिनांक 14-07-2021 के सुबह 06-00 बजे तिउर के मामा महादेव फोन करके बताया कि मकान के दरवाजा का ताला टुटा हुआ है । तब वापस तिउर आकर देखे मकान के बाहर के दरवाजा का ताला, कमरा के दरवाजा का ताला तथा कमरा अंदर रखे लोहे के आलमारी का दरवाजा टूटा हुआ था । आलमारी का लॉकर भी खुला हुआ था , कोई अज्ञात चोर लॉकर में रखा एक जोडी चांदी पायल, 02 जोडी चांदी बिछिया, व एक जोडी सोने की कान की बाली तथा घर में रखे 32 इंच LED TV  फायर कंपनी का व होम थेटर को चोरी कर ले गया था । चोरी के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 426/2021 धारा 457,380 भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया । 

  थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक एसआर साहू के नेतृत्व में लगातार स्टाफ लगाये गये मुखबिरों एवं संदेहियों से पूछताछ कर रहे थे ‍कि आज मुखबिर सूचना पर दो संदेही शांत कुमार गबेल निवासी गोडाबोरदी एवं सूरज कुमार गबेल निवासी सकर्री को नकबजनी की वारदात में शामिले होने के संदेह पर थाना लाकर पूछताछ किया गया । दोनों दिनांक 13-14/07/2021 की दरम्यानी रात ग्राम तिउर में चोरी को अंजाम देना कबूल किये है,जिनके मेमोरंडम पर चोरी की सारी सम्पत्ति कुल कीमती करीब ₹35000 को खरसिया पुलिस द्वारा बरामद किया गया है । आरोपी 1- शांत कुमार गबेल पिता स्व. तामेश्वर सिंह गबेल उम्र 27 साल निवासी ग्राम गोडाबोरदी थाना खरसिया 2- सूरज कुमार  गबेल पिता राम कुमार गबेल  उम्र 27 साल निवासी ग्राम सकर्री  थाना माल खरौदा जिला जांजगीर-चांपा  को आज गिरफ्तार  कर रिमांड पर भेजा गया है । मामले के आरोपियों की पतासाजी एवं मशरूका बरामदगी में थाना प्रभारी एसआर साहू, प्रधान आरक्षक शत्रुघन सिदार, आरक्षक प्रदीप तिवारी, राजेश राठौर, योगेश साहू की सराहनीय भूमिका रही है ।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!