छत्तीसगढ़

सुरजपुर : भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सूरजपुर के जिलाध्यक्ष राकेश जायसवाल ने आज कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन का पहला डोज लगवाया

सुरजपुर : भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सूरजपुर के जिलाध्यक्ष राकेश जायसवाल ने आज कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। वैक्सीनेशन के बाद उन्हें आधे घंटे निगरानी में रखने के बाद जाने की इजाजत दी गई। वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद राकेश जायसवाल ने जिले भर के युवाओं से अपील की है, कि वे भी वैक्सीनेशन सेंटरों में पहुंचे और कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूर कराएं।

इसके साथ ही भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सूरजपुर के जिलाध्यक्ष राकेश जायसवाल ने जिलेभर के युवाओं से अपील की है कि राज्य सरकार ने 75 लाख वैक्सीन के डोज के लिए ऑर्डर कर दिया है। उपलब्धता के आधार पर वैक्सीनेशन का काम जारी है, ऐसे में किसी को निराश होने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि संयमित रहकर व्यवस्था बनाए रखने की आवश्यकता है।

जायसवाल ने कहा कि प्रदेश में सभी युवाओं और सभी नागरिकों को वैक्सीनेट किए जाने का दृढ़ संकल्प प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिया है। जैसी व्यवस्था होती जाएगी, उस आधार पर सभी को वैक्सीनेट किया जाएगा।

जायसवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सभी युवाओं को वैक्सीन लगेगा, यह तय है। भले ही इसमें थोड़ा विलंब हो सकता है, लेकिन इस बात को लेकर किसी को चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकार एवं उनके परिवारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए निशुल्क टीकाकरण करने का निर्णय का स्वागत करते हुए पूरे प्रदेश के पत्रकारों ने राज्य शासन का आभार व्यक्त किया है।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!