छत्तीसगढ़

सहेली को जेवर दिखाना पड़ा महंगा पति पत्नी ने मिलकर की चोरी खरीददार भी गिरफ्तार….

दुर्ग : दिनांक 09.07.2022 को प्रार्थी दुर्जन निर्मलकर आO बिधन निर्मलकर उम्र 43 सा0 रामनगर मुक्तिधाम मगध तेली भवन के सामने शिवा लाउड्री के पास थाना वैशाली नगर जिला दुर्ग छ0ग0 की रिपोर्ट पर अपराध क्र० 138 / 22 धारा सदर का अपराध कायम किया गया प्रार्थी द्वारा बताया गया कि घटना दिनांक को प्रार्थी द्वारा जो अपनी अलमारी की चाबी अलमारी के उपर ही रखता था कल दिनांक को अलमारी खोलकर देखा तब अलमारी की तिजोरी खोलने पर गहनो के सभी बक्से रखे हुऐ थे किन्तू बक्सो मे सोना चांदी नही था ।

घटना स्थल का निरीक्षण तथा प्रार्थी से पुछताछ पर संदेह जाहिर हुआ कि चोरी की घटना किसी परिचित द्वारा ही की गयी है । तत्संबंध में प्रार्थी से घर में आने जाने वालो के विषय मे पुछताछ करने पर प्रार्थी द्वारा सुची दीगई। सउनि केसेन्द्र सिंह चौहान व पेट्रोलिंग आर0 954 जितेन्द्र सिंह, 761 दुगेश राजपुत को पतासाजी मे लगाया गया। आने जाने वालो के बारे मे प्राप्त सुची के संबंध में जानकारी हेतु मुखबीर सक्रिय किये गये जो उक्त मे से कुसुम खण्डेश्वर एवं उसके पति प्रकाश खण्डेश्वर विगत दो-तीन दिनो से ही अपने घर मे नही होने की जानकारी मिली ।

विस्तृत पतासाजी पर संदेहीयान का मायका राजनांदगांव होने की जानकारी मिली तत्काल टीम रवाना की गयी संदेहीयान से पुछताछ करने पर हील हवाला जवाब देने लगे जिन्हें हिरायत मे लेकर सघन पुछताछ करने पर आरोपिया कुसुम खण्डेश्वर द्वारा बताया गया कि वह प्रार्थी के पडोस मे ही रहती है लगातार उनके घर मे आना जाना लगा रहता था एवं प्रार्थी की पत्नि के द्वारा अपने जेवर वगैरह भी सहेली होने से आरोपिया को दिखाया गया था साथ ही आरोपिया को यह भी जानकारी थी कि आलमारी की चाबी आलमारी के उपर ही रखी होती है।

आरोपिया द्वारा प्रार्थी के घर से 01 नग सोने के नेकलेस, 01 जोडी सोने का झुमका, 01 जोडी सोने की कान की बाली, सोने की पत्ती, मंगलसूत्र, 01 नग लक्ष्मी करधन चांदी का, 01 जोडी चांदी की पायल आरोपिया द्वारा अपने पति साथ मिलकर उसमे से कुछ सामान 01 नग सोने का नेकलेस, सोने का झूमका, सोने की पत्ती,एवं चांदी का सामान चुराकर अपने पति प्रकाश खण्डेश्वर के साथ मिलकर सोनार नितेश सिंह(विकास ज्वेलर्स ) छावनी चौक को चोरी का हार एवं सोने के बाले तथा करधनी को बेचा गया।

आरोपिया के निशानदेही पे उक्त संपुर्ण चोरी गया मशरूका को जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया तथा आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है। आरोपी 1.कुसुम खण्डेश्वर 2.प्रकाश खण्डेश्वर 3. नितेश सिंह

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!