छत्तीसगढ़

रेत माफियाओं के खिलाफ शिवसेना ने खोला मोर्चा, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व खनिज विभाग को शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन…

आंदोलन की तैयारी शुरू,1500रुपये ट्रेक्टर की रेत बिक रही 3500 रुपये में

राजनांदगांव -शिवसेना ने रेत माफियो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है शिवसेना सेना के पदाधिकारियों द्वारा इस मामले को लेकर कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों को भी लिखित ज्ञापन सौंपा गया है। रेत माफियों के कार्य से ऐसा लगता है, कि वे आम जनता पर ही नहीं शासन प्रशासन पर भी भारी पड़ रहे हैं। यही वजह है कि कम होने के बजाय रेत खनिज माफिया का आतंक बढ़ रहा है।

शिव सेना के पदाधिकारियों जिला प्रमुख कमल सोनी उप प्रमुख मोहन सिन्हा सहित अन्य पदाधिकारियों ने कहा है। जिले के जीवन दायिनी नदी सहित अन्य नदियों से रेत माफिया ऐसे रेत निकाल कर बरसात के लिए स्टाक कर रहे है। जैसे जीवन में उनको दुबारा ठेका नहीं मिलेगा आम जनता की बात तो दूर रेत माफिया शासन प्रशासन पर भी भारी पड़ रहे हैं। इस बात को नहीं नकारा जा सकता शिवसेना के पदाधिकारियों ने कहा कि रेत के नाम आम जनता को लूटा जा रहा है। शासन प्रशासन नहीं ठेकेदार तय करते है। कितने में रेत बेचना है। रेत के मनमानी दाम के कारण आम जनता का मकान निर्माण कार्य का बजट बिगड़ रहा है।

रेत माफियाओं की मनमानी इतनी बढ़ गई कि वे नदी से खुले आम मशीन से रेत निकाल रहे और इसे रोकने वाला विभाग मुकदर्शक बना है। ट्रेक्टर ट्राली वाले को रेत नहीं दिया जा रहा है।रेत माफिया डम्पर में रेत बेच रहे है। इस कारण आम जनता को सस्ते दाम में रेत नही मिल पा रही है। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि जिसे ट्रेक्टर ट्राली में रेत की आवश्यकता है, वह डम्पर में रेत खरीद कर क्या करेगा। शिव सेना के पदाधिकारियों ने ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन से मांग की है कि रेत खदानों द्वारा रॉयल्टी लेकर ट्रेक्टर में रेत उपलब्ध कराई जाए। जिससे आम जनता को महंगाई से राहत मिल सके। लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!