छत्तीसगढ़

रायपुर : शराब पीने से मना करने पर दो युवकों से मारपीट करने वाले पांच आरोपियों तथा तीन विधि द्वारा संघर्षरत बालकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

रायपुर : थाना आजाद चौक के रामकुंड क्षेत्र में रविवार रात्रि योगेश यादव निवासी रामकुंड द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उसके पुत्र प्रशांत यादव एवं निशांत यादव के साथ रामकुंड व आसपास के क्षेत्र में रहने वाले पालू एवं बलराम तथा अन्य लोगों द्वारा हाथ मुक्के से गंभीर मारपीट की गई और उन्हें घायल कर दिया गया है। पीड़ित ने बताया कि उसके दोनों पुत्रों के द्वारा आरोपियों को शराब पीने से एवं गाली गलौज करने से मना किया गया जिस पर आरोपी गणों उनके पुत्रो से मारपीट करते हुए उसके पुत्र प्रशांत एवं निशांत यादव को चोटें पहुंचाई गई जिन्हें की गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित की सूचना पर तत्काल आजाद चौक थाने में अपराध क्रमांक 232/21 धारा 307, 294, 506बी, 323, 147, 148, 149 भा. द. वि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया तथा तत्काल प्रकरण के नामजद आरोपियों पालू एवं बलराम को गिरफ्तार किया गया तथा उन दोनों से विस्तृत पूछताछ की गई तथा घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे व अन्य साक्ष्यों से घटना में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया गया जिन्हें की लगातार कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उक्त प्रकरण में पीड़ितों को मारने के लिए प्रयोग किए गए चाकू डंडा व स्टंप को भी जब्त किया गया है।

प्रकरण में कुल 5 आरोपियों तथा तीन विधि द्वारा संघर्षरत बालकों की गिरफ्तारी की गई है जिनके विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी गणों के नाम

1. 3 विधि द्वारा संघर्षरत बालक

2. सत्यम नेताम उर्फ़ बालू पिता केशव नेताम उम्र 23 साल बता रामकुंड उछला तालाब थाना आजाद चौक रायपुर

3. सुनील कुमार निषाद पिता मनोहर निषाद उम्र 25 साल पता रामकुंड साईं मंदिर के पास थाना आजाद चौक

4. नितेश धीवर पिता बीरबल धीवर उम्र 19 साल पता रामकुंड पोद्दार तालाब थाना आजाद चौक

5. सनी चौधरी पिता रमेश चौधरी उम्र 23 साल पता रामकुंड महेश भवन के पीछे थाना आजाद चौकl

6. बलराम धीवर पिता पूनउ राम धीवर उम्र 37 साल पता वंदना ऑटो के पीछे रामकुंड थाना आजाद चौक

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!