छत्तीसगढ़

रायपुर : चोरी की 03 नग दोपहिया वाहन के साथ आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर : प्रार्थी फरदीन अली ने थाना कबीर नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दिनांक 29.04.2023 को अपनी स्कूटी हीरो प्लेजर क्रमांक सी जी 07 एल डब्लयू 4433 से एम.डी.डी 96 फेस 01 कबीर नगर अपने परिचित के घर गया था, अपनी स्कूटी वाहन को घर के बाहर खड़ी कर घर अंदर चला गया था, कुछ देर बाद बाहर आया तो देखा कि प्रार्थी की दोपहिया स्कूटी वाहन खड़े किये स्थान पर नही थी। कोई अज्ञात चोर प्रार्थी की दोपहिया स्कूटी वाहन को चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना कबीर नगर में अपराध क्रमांक 94/2023 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना कबीर नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात अरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ-साथ प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा मौदहापारा निवासी फैजान खान की पतासाजी कर पकडा गया। घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर फेजान खान द्वारा दोपहिया वाहन चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा दोपहिया वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा थाना कबीर नगर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से 02 नग दोपहिया वाहन चोरी करना बताया गया।

जिस पर आरोपी फैजान खान को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कब्जे से चोरी की कुल 03 नग दोपहिया वाहन जुमला कीमती लगभग 1,50,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

आरोपी से जप्त चोरी की शेष 02 नग दोपहिया वाहनों में थाना कबीर नगर में पृथक से धारा 41(1+4) जा.फौ/379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी – फैजान खान उर्फ फज्जू पिता शहजाद खान उम्र 20 साल निवासी मौदहापारा नवभारत प्रेस के पीछे बीजेपी कार्यालय के बगल में थाना मौदहापारा रायपुर।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!