छत्तीसगढ़

रायपुर : इण्डसइण्ड ए.टी.एम. बूथ में मशीन तोड़ कर चोरी का प्रयास करते आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर – चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर पुलिस के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को रात्रि गश्त को मुस्तैदी पूर्वक करने निर्देशित किया गया है। इसी तारतम्य में दिनांक 25-26.08.2022 की दरम्यानी रात्रि थाना टिकरापारा पुलिस की रात्रि गश्त टीम थाना क्षेत्र में गश्त कर रहीं थी, कि गश्त टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत मोती नगर पेट्रोल पम्प पास स्थित इण्डसइण्ड बैंक के ए.टी.एम. बूथ में कोई अज्ञात व्यक्ति प्रवेश कर ए.टी.एम. मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास कर रहा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की रात्रि गश्त टीम द्वारा तत्काल उक्त स्थान पर जाकर देखने पर पाया गया कि उक्त ए.टी.एम. मशीन में तोड़फोड़ हुआ है तथा इस दौरान वहां कोई भी उपस्थित नहीं था। टीम के सदस्यों द्वारा अज्ञात आरोपी की आस-पास पतासाजी करना प्रारंभ किया गया, पतासाजी के दौरान एक व्यक्ति घने झाड़ियों में छिप कर बैठा था, जिसे टीम के सदस्यों द्वारा पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम अंशु उर्फ अंशुल दुबे निवासी टिकरापारा रायपुर का होना बताया। ए.टी.एम. मशीन में तोड़फोड़ के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपने पास रखे चाकू से ए.टी.एम. मशीन में तोड़फोड़ कर रकम निकालने का प्रयास करना स्वीकार किया।

जिस पर आरोपी अंशु उर्फ अंशुल दुबे को गिरफ्तार कर कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार बटनदार चाकू जप्त* कर आरोपी के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 497/22 धारा 457, 380, 427, 511 भादवि., 03 लोक सम्पत्ति का नुकसानी का निवारण अधिनियम एवं 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

आरोपी के विरूद्ध पूर्व में भी थाना टिकरापारा में धारा 307 भादवि. का मामला पंजीबद्ध है जिसमें वह जेल निरूद्ध रह चुका है तथा वह 01 माह पूर्व ही जेल से बाहर आया है।

गिरफ्तार आरोपी – अंसु उर्फ अंशुल दुबे पिता गौरीशंकर दुबे उम्र 30 साल निवासी शारदा पेट्रोल पंप के पास मोतीनगर थाना टिकरापारा।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!