छत्तीसगढ़

नो एंट्री में घुसे वाहनों पर 1 लाख रुपए का जुर्माना………..

यातायात पुलिस दंतेवाड़ा ने फागुन मंडई के दौरान नो-एंट्री में घुसने वाले भारी वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुये मामले में इस्तगाषा माननीय न्यायालय के समक्ष पेष किया।

पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा श्री गौरव राय (भा.पु.से.) व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रामकुमार बर्मन (रा.पु.से.) के निर्देषन में नो-एंट्री क्षेत्र में घुसने वाले भारी वाहनों पर कार्यवाही के सख्त निर्देष दिये थे। अनुविभागीय अधिकारी दन्तेवाड़ा के द्वारा भी आदेष जारी कर शहर के भीतर भारी वाहनों को प्रवेष 24 घंटे के लिये प्रतिबंधित रहा। उप पुलिस अधीक्षक (यातायात) श्री के.के. चन्द्राकर के नेतृत्व में यातायात पुलिस दन्तेवाड़ा के द्वारा ऐसे क्षेत्र में प्रवेष करने वाले 05 भारी वाहनों केा जप्त कर कार्यवाही किया गया था जिन्हें आज दिनांक 05.04.2024 को माननीय न्यायालय में पेष किया गया। ऐसे कुल 05 भारी वाहनों में प्रत्येक पर 20,000-20,000 रूपये कुल – 1,00000 रूपये (एक लाख रुपए) के अर्थदण्ड राषि से दण्डित किया गया।

पर्यवेक्षण अधिकारी यातायात ने बताया की नो एंट्री में प्रवेष कर नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी जो सड़क हादसों का कारण बनते हैं।

इसके अलावा उन चालको पर भी कार्यवाही होगी जो गलत पार्किंग व तेज रफ्तार करते हुए लोगों की जान जोखिम में डालते हैं ।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!