छत्तीसगढ़

मोबाईल फोन के ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स के स्थान पर पुराने व टूटे स्पेयर पार्ट्स बदलने वाला कम्पनी का कर्मचारी गिरफ्तार…

रायपुर – प्रार्थी मोह. ईरशाद अहमद ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह एस्लेस डिजिटल सिस्टम प्रायवेट लिमिटेड गोडाउन ईश्वरी प्लाजा शाप नंबर 1-2 मरीन ड्राईव के सामने तेलीबांधा रायपुर में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। प्रार्थी की कंपनी का एक आॅफिस राजा तालाब सिविल लाईन में भी है। प्रार्थी की कम्पनी का कार्य ओप्पो मोबाईल का सर्विस देना है।

मोबाईल का स्पेयर पार्ट दिल्ली से प्रार्थी के राजा तालाब सिविल लाईन वाले आफिस मंे आता है जिसके बाद प्रार्थी के ईश्वरी प्लाजा शाप नंबर 1-2 गोडाउन का स्टाफ उसे प्राप्त करते है। इस कार्य के लिए कम्पनी द्वारा सुबोध कुमार गंगबोरे कोे असिस्टेंट एक्सक्युजिटिव के पद पर नियुक्त किया गया था जिनका कार्य मोबाईल के स्पेयर पार्टस को प्राप्त कर गोदाम मे सुरक्षित रखना था तथा सप्लाई निर्देशानुसार छ0ग0 के सभी ओप्पो मोबाईल कम्पनी सर्विस सेन्टरो में की जाती है।

दिनांक 14.01.2023 को प्रार्थी तथा आॅफिस के अन्य कर्मचारी द्वारा सीसीटीवी कैमरा के फुटेज पुराने तारीख से देखने पर 07-08.01.23 एवं 11-12.01.23 का देखा तो प्रार्थी के सर्विस सेंटर के गोदाम का इंचार्ज सुबोध कुमार गंगबोरे द्वारा गोदाम में रखे ओप्पो मोबाईल का स्पेयर पार्टस बैग मे रखकर ले जाते हुये दिखायी दिया तथा नये स्पेयर पार्ट्स के स्थान पर पुराने एवं टूटे स्पेयर पार्ट्स के पैकेट्स को रखना पाया गया। जिस पर आरोपी सुबोध कुमार गंगबोरे के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 07/23 धारा 408 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा उसके आॅफिस के स्टाॅफ से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी सुबोध कुमार गंगबोरे को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया है। जिस पर आरोपी के कब्जे से *घटना में प्रयुक्त बैग, कम्पनी का आई.डी. तथा आरोपी द्वारा पैक किये पुराने स्पेयर पार्ट्स के पैकेट्स को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी- सुबोध कुमार गंगबोरे पिता ओम प्रकाश उम्र 31 साल निवासी शांति नगर अम्बेडकर नगर सुपेला भिलाई जिला दुर्ग।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!