छत्तीसगढ़

मेहमानी में आई युवती से सामुहिक दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी, 01 बालिग आरोपी गिरफ्तार, घटना में संलिप्त अन्य 02 अपचारी बालकों को भेजा गया बाल संप्रेषण गृह

जशपुर : 19 वर्षीय पीड़ित युवती अपने माता-पिता के साथ दिनांक 05.05.2022 के प्रातः में अपने मामा के घर मेहमानी में आई थी, रात्रि में घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे, उक्त युवती रात्रि लगभग 03ः00 बजे किसी कार्य से घर से बाहर निकली थी उसी दौरान आरोपी अंशु भगत अपने 02 नाबालिग साथियों के साथ मिलकर युवती को पकड़ लिये, युवती चिल्लाने का प्रयास की तो अंषु भगत ने पीड़िता के मुंह को हाथ से बंद कर घसीटते हुये जबरदस्ती एक पेड़ की नीचे ले जाकर अंशु भगत एवं 01 नाबालिग ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना घटित किया, साथ में रहा 01 नाबालिग बालक उन दोनों का सहयोग किया। पीड़िता उनसे छुड़ाकर अपने घर आ रही थी उसी दौरान तीनों मिलकर पीड़ित युवती को घटना की बात किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दिये। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 376(डी), 506 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

महिला संबंधी गंभीर अपराध घटित होने पर थाना कांसाबेल द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर चंद घंटे के भीतर पता-तलाश कर दबिश देकर प्रकरण के आरोपी अंशु भगत को अभिरक्षा में लिया गया एवं अन्य 02 अपचारी बालकों को संरक्षण में लेकर पूछताछ किया गया जो उक्त घटना को एक साथ मिलकर घटित करना स्वीकार किया। प्रकरण के आरोपी अंशु भगत उम्र 20 वर्ष निवासी टांटीडांड़* को दिनांक 06.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया एवं अपचारी बालक क्रमशः उम्र 14 वर्ष, 16 वर्ष से पूछताछ उपरांत बाल संप्रेषण गृह जशपुर में भेजा गया।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!