छत्तीसगढ़

बिलासपुर : स्पीड रडार गन के माध्यम से तीव्र गति से वाहन चलने वालों पर कार्यवाही….

बिलासपुर:- पुलिस अधीक्षक श्री दीपक झा द्वारा यातायात कार्यालय का निरीक्षण एवं बैठक के दौरान दुर्घटनाओं के मुख्य कारणों में तीव्र गति से वाहन चलाने को भी मुख्य कारण मानते हुए, शहर के आउटर मार्ग पर तीव्र गति से वाहन चलाने वाले वाहन चालको पर राजपत्रित अधिकारियों की उपस्थिति में प्रभावी ढंग से मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही किए जाने संबंधी निर्देशित किया गया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) श्री रोहित बघेल एवं स्टाफ द्वारा रतनपुर मार्ग पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर तीव्र गति से वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 112/183 के अंतर्गत कार्यवाही किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) के शासकीय वाहन में “स्पीड रडार गन विथ प्रिंटर” के माध्यम से वाहनों की तीव्रता का ज्ञात कर, वाहनों को रोक कर, तीव्र गति से वाहन चलाने वाले 16 वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई। इस सघन चेकिंग अभियान में कार्रवाई करते हुए कुल 41 वाहनों से 13,000/- प्रशमन शुल्क प्राप्त किया गया। इसी प्रकार बिना सीट बेल्ट लगाए हुए 22 कार आदि वाहन वाहन चालकों पर भी नियमानुसार चालान किया गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग एवं राज्य मार्ग में स्पीड रडार गन एवं प्रिंटर के माध्यम से राजपत्रित अधिकारियों की उपस्थिति में निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!