छत्तीसगढ़

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में नेहरू युवा केन्द्र लैलूंगा ने ससम्मान समारोह का आयोजन लैलूंगा हाई- टेक कम्प्यूटर में किया गया

लैलूंगा : हम सभी जानते हैं कि आज हम जो सुख समृद्धि सुरक्षा से रह रहे हैं वो संविधान की देन आज हम 2024 में 75 वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं आज के दिन ही हम लोग का संविधान बन के लागू हुआ था जो कि इस दिन को हम गणतंत्र दिवस के रूप में मनाते हैं।

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम नेहरू युवा केन्द्र रायगढ़ के जिला युवा अधिकारी श्री चन्द्रभूषण चौबे जी के निर्देशानुसार एवं नेहरू युवा केन्द्र के लैलूंगा ब्लाक प्रभारी रमेश चौहान, चंदन पटेल के नेतृत्व में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में नेहरू युवा केन्द्र का ससम्मान समारोह का आयोजन लैलूंगा शांति नगर के हाई- टेक कम्प्यूटर में किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में स्वास्थ्य विभाग से लैब टेक्नीशियन देवलाल चौहान एवं हाई- टेक कम्प्यूटर के डायरेक्टर एवं शिक्षक कमलेश कुमार नायक लैलूंगा विजयी युवती मंडल अध्यक्षा रीना चौहान, प्रतिक देवांगन, चनेश पटेल एवं हाई- टेक कम्प्यूटर के युवा साथी उपस्थित रहे। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में संगोष्ठी कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें स्वास्थ्य, बीमारी के प्रति युवाओं में जागरूकता एवं युवाओं के कौशल विकास के प्रति जागरूकता,शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं के कम्प्यूटर शिक्षा महत्व के बारे युवाओं को बताया गया। जिसके सम्मान में मार्गदर्शको (अतिथियों) को ससम्मान किया गया जिसमें ट्राफी, गमछा से मुख्य अतिथियों को सम्मानित किया गया। युवाओं को लैलूंगा राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक रमेश चौहान,चंदन पटेल के द्वारा युवाओं को कौशल विकास संबंधी जानकारी दी गई। कार्यक्रम के अंत में सभी युवा साथियों एवं अतिथियों को स्वल्पाहार देकर कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा की गई।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!