छत्तीसगढ़

दुर्ग : अवैध शराब विक्रयकर्ताओ के विरुद्ध पाटन पुलिस की कार्यवाही….

दुर्ग :- थाना पाटन क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री की शिकायतें प्राप्त हो रही थी जिस पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल (भा.पु.से.) द्वारा कड़ी कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया था जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री अनंत साहू एवं एसडीओपी पाटन आकाश राव गिरिपुंजे के कुशल मार्गदर्शन में निरीक्षक शिवानन्द तिवारी थाना प्रभारी पाटन द्वारा एक ही दिन में गाँव गाँव मे शराब की अवैध बिक्री करने वाले सात लोगो के ऊपर कार्यवाही की गई , लगातार अवैध शराब बेचने की शिकायत ग्रामीणों द्वारा दी गई जिस पर थाना पाटन के प्रभारी शिवानद तिवारी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए सोमवार को सात लोगो को अवैध शराब बेचते हुए धर दबोचा गया। आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गय।

ग्राम देवादा के दो लोगो को अवैध रूप से शराब बिक्री करते हुए पुलिस ने पकड़ा है जिसके आरोपी गोविंद निर्मलकर पिता भगवती निर्मलकर उम्र 28 वर्ष के पास से 32 पौवा देशी शराब प्लेन पुलिस ने जप्त कर 34(2) की कार्यवाही की गई।

दूसरा आरोपी निर्मल साहु पिता रामदयाल साहू उम्र 45 वर्ष अपने घर के पास छत की गुमटी में देशी मदिरा शराब की बेचते हुए पुलिस ने पकड़ा है आरोपी के पास से 32 पौवा देशी मदिरा प्राप्त किया गया आरोपी के खिलाफ 34(2) की कार्यवाही की गई । आरोपी गाँव मे ही शराब की ब्रिकी करते थे। मुखबिर की सूचना पर आज घेराबन्दी कर पाटन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

  • ग्राम तर्रा में भी ग्रामीणों के द्वारा लगातार शराब बेचने की सूचना मिल रही थी जिस पर आज पाटन पुलिस ने दो आरोपी को तर्रा से गिरफ्तार किया जिसमें नीलकण्ड डहरिया पिता चतरू उम्र 47 वर्ष अपने घर की परछी में देशी अवैध शराब प्लेन बेच रहा था जिसको घेराबन्दी कर पुलिस ने पकड़ा जिसमे पास से 30 पौवा जप्त कर 34(2) की कार्यवाही की गई ।

दूसरा दुष्यंत चंद्राकर पिता महेंद्र चंद्राकर उम्र 50 वर्ष जो घर के सामने पान ठेला में अवैध शराब देशी मदिरा प्लेन बेचने की सूचना मिल रही थी जिसके पास से 32 पौवा जप्त कर 34(2) की कार्यवाही की गई । इस चारो को न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है ।

सोरम में 3 आरोपी अवैध रूप से बेच रहे थे शराब पाटन पुलिस ने पकड़ा ।

पाटन पुलिस ने सोमवार को अवैध रूप से शराब बेचने वाले 3 लोगो के ऊपर कार्यवाही की है गांव के कुछ लोगो के द्वारा शराब बेचने की सूचना पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 3 लोगो को अवैध शराब बेचते हुए पकड़े गए है जिनमे से दिलीप कुमार पारधी पिता मोहन पारधी उम्र 40 वर्ष दूसरा रामकुमार वर्मा पिता फ़िरंता वर्मा उम्र 45 वर्ष ,मनोज पारधी पिता रतनु पारधी उन सभी के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(1) के तहत उचित कार्यवाही की जा रही है ।

आरोपीगण

1-दुष्यंत चंद्राकर पिता महेंद्र चंद्राकर उम्र 50 वर्ष निवासी शीतला मंदिर के पास ग्राम तर्रा
जप्त शराब-32 पौवा

2-नीलकंठ डहरिया पिता चतरू राम उम्र 47 वर्ष निवासी ग्राम तर्रा।
जप्त शराब-30पौवा

3-निर्मल साहू पिता रामदयाल उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम देवादा
जप्त शराब-32 पौवा

4- गोविंद निर्मलकर पीता भगवती प्रसाद उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम देवादा
जप्त शराब-32 पौवा

5-दिलीप आरती पिता मोहन पारदी उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम सोरम
जप्त शराब-18 पौवा

6-रामकुमार वर्मा पिता फिरंता राम वर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम सोरम
जप्त शराब 20पौवा

7-मनोज पारदी पिता अनूप आधी उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सोरम
जप्त शराब–18पौवा

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!