छत्तीसगढ़

थाना धरसींवा क्षेत्रांतर्गत ग्राम कपसदा स्थित मंदिर से दान पेटी चोरी करने वाला आरोपी विशाल राजगोड़ गिरफ्तार…

रायपुर – प्रार्थी विद्या भूषण वर्मा ने थाना धरसींवा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ग्राम रैता का सरपंच है तथा ग्राम कपसदा स्थित ओम श्री सिद्ध भैरवबाबा धाम का सदस्य है, जहां भैरवबाबा मंदिर के अलावा सांई मंदिर भी हैं जिसमें दान पेटी लगाया गया हैं। दिनांक 16.11.2022 को शाम करीबन 07ः00 बजे दानपेटी सांई मंदिर में रखा हुआ था, कि मंदिर के पंडित इंद्रिका प्रसाद सांई मंदिर गये थे तो देखें कि मंदिर के अंदर रखा दान पेटी कीमती 3,000/-रूपये जिसमें एक चांदी का सिक्का तथा नगदी रकम लगभग 3,000/- रूपये जुमला कीमती लगभग 9,000/- रूपये नहीं था। कोई अज्ञात चोर दानपेटी सहित उक्त मशरूका को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना धरसींवा में अपराध क्रमांक 565/22 धारा 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी धरसींवा के नेतृत्व में थाना धरसींवा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी, मंदिर के पुजारी सहित अन्य लोगों से विस्तृत पूछताछ कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। प्रकरण में मुखबीर लगाने के साथ ही चोरी के पुराने आरोपियों के संबंध में तस्दीक की जाकर अज्ञात आरोपी की पहचान सुनिश्चित करने के प्रयास किये जा रहे थे। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी जलसो तिल्दा नेवरा निवासी विशाल राजगोड़ के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी विशाल राजगोड़ की पतासाजी कर उसे पकड़कर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

आरोपी विशाल राजगोड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की स्टील की दानपेटी, 01 नग चांदी का सिक्का तथा नगदी रकम 500/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी – विशाल राजगोड़ पिता विनोद राजगोड़ उम्र 20 साल निवासी वार्ड नंबर 07 ग्राम जलसो थाना तिल्दा नेवरा रायपुर।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!