छत्तीसगढ़

जशपुर : 38 वर्षीय युवती को शादी करने का झांसा देकर 03 वर्षों से अपने साथ रखकर दुष्कर्म करने वाले एवं जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

जशपुर : थाना बगीचा क्षेत्रांतर्गत रहने वाली 38 वर्षीय युवती ने दिनांक 20.05.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसे सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा ने शादी करने का झांसा देकर उसकी ईच्छा के विरूद्ध कई बार दुष्कर्म किया तथा दिनांक 15.05.2019 को अपने साथ रायपुर ले गया एवं वहां किराया का मकान में रखकर दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती द्वारा सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा को शादी करने हेतु कहने पर वह शादी करने से इंकार कर दिया।

इस दौरान सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा किसी अन्य लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा था, इसकी जानकारी पीड़ित युवती को होने पर एवं विरोध करने पर सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा उसे जान से मारने की धमकी दिया था। पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 376 (2)(N), 506 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी के निवास में मौजूद होने की जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर प्रकरण के आरोपी सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। प्रकरण में आरोपी सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम रेवरे थाना बगीचा को दिनांक 22.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!