छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ : INDI गठबंधन सनातन विरोधी और राष्ट्र विरोधी पार्टियों का मेल : जे.पी. नड्डा….

सूरजपुर, छत्तीसगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “अगर किसी ने जनजातीय क्षेत्र के लिए, हमारे आदिवासी भाइयों-बहनों के लिए काम किया, तो पिछले 10 साल में हमारे नरेन्द्र मोदी जी ने किया। मोदी जी के नेतृत्व में आज पूरा देश 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस मनाता है। आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति बनाने का काम किया।

आदिशक्ति माँ महामाया की पुण्यधरा सरगुजा के सुरजपुर में यह उत्साह और उमंग बता रहा है कि प्रदेशवासियों ने सभी सीटों पर कमल खिलाने का मन बना लिया है।

छत्तीसगढ़ हाल ही में कांग्रेसी कुशासन, भ्रष्टाचार व तुष्टिकरण से मुक्त होकर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और विकास के पथ पर अग्रसर हुआ है। हमारी सरकार ने तीव्र गति से ‘मोदी की गारंटी’ के सभी वादे पूरे कर स्वर्णिम भविष्य की आधारशिला रखी है।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम इस विकास यात्रा को आगे ले जाएंगे और ‘विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़’ के संकल्प की सिद्धि में सदैव संलग्न रहेंगे।

यह कांग्रेस पार्टी आदिवासी, दलित, पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालकर मुस्लिम तुष्टिकरण करना चाहते हैं, मुसलमानों को देना चाहते है! इन्होंने अपने घोषणापत्र में लिखा है कि अल्पसंख्यकों विशिष्ट सुविधा प्रदान करेंगे।

कभी राहुल गांधी आएं तो उनसे पूछने की जरूरत है कि आखिर ये… क्यों राम विरोधी हैं?, क्यों सनातन विरोधी हैं? और क्यों राष्ट्र विरोधियों के साथ हैं?

ये सनातन विरोधी लोग हैं! दक्षिण में ‘INDI गठबंधन’ के नेता सनातन को डेंगू व मलेरिया कहते हैं! दूसरे नेता एचआईवी एड्स कहते हैं! इस पर राहुल गांधी, सोनिया गांधी, खड़गे जी और प्रियंका गांधी बिल्कुल चुप रहती हैं!

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!