छत्तीसगढ़

चोरी की चारपहिया वाहन बेलेनो में तलवार एवं गांजा के साथ विधि के साथ संघर्षरत एक बालक सहित कुल 02 गिरफ्तार

रायपुर – प्रार्थी अभिषेक पाण्डेय ने थाना सरस्वती नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दिनांक 22.05.22 की रात्रि करीबन 08.30 बजे अपने कार क्र. सी जी 04 के आर 9927 में सवार होकर अपने पिता, फूफा एवं पुत्र के साथ डंगनिया से अपने घर कबीर नगर जा रहा था। इसी दौरान प्रार्थी सी.एस.ई.बी. मेन गेट के सामने वाले रोड को पार कर चर्च के पास पहुंचा था कि सामने से बेलेनो कार क्रमांक सी जी/04/एच क्यू/1053 के चालक द्वारा गलत साईड से आकर वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर प्रार्थी के कार को ठोकर मार दिया जिससे प्रार्थी के कार का सामने का ग्लास, दरवाजा एवं टायर क्षतिग्रस्त हो गया तथा कार में सवार प्रार्थी के पिता एवं पुत्र के सिर में चोट आयी। इसी दौरान बेलेनो कार क्रमांक सी जी/04/एच क्यू/1053 में सवार लड़के प्रार्थी के साथ अश्लील गाली गलौच भी किये। जिस पर अज्ञात लड़कों के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 112/22 धारा 279, 337, 294 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी सरस्वती नगर के नेतृत्व में थाना सरस्वती नगर पुलिस की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना स्थल पर जाकर मौके से बेलेनो कार क्रमांक सी जी/04/एच क्यू/1053 में सवार दो लड़कों को पकड़ा गया। पूछताछ में एक लड़के ने अपना नाम अरशद अली उर्फ मोन्टी निवासी आजाद चैक रायपुर का होना बताया तथा दूसरा विधि के साथ संघर्षरत अपचारी बालक है।

टीम के सदस्यों द्वारा दोनों से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा गोलमोल जवाब देकर पुलिस टीम को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा वाहन की तलाशी लेने पर वाहन की डिक्की में 03 नग तलवार एवं 100 ग्राम गांजा रखा होना पाया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी एवं अपचारी द्वारा बेलेनो कार क्रमांक सी जी/04/एच क्यू/1053 को थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत अहमद जी कालोनी स्थित एक घर के पोर्च से चोरी करना बताया गया। आरोपी/अपचारी ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा बेलेनो कार को दिनांक 16.03.22 को चोरी किया गया था तथा दिनांक 22.05.22 को दोनों कार में तलवार रखकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में चोरी की उक्त बेलेनो कार में घुम रहे थे, इसी दौरान एक्सीडेंट की घटना घटित हो गई।

चोरी की उक्त बेलेनो कार में प्रार्थी सुरेश कुमार गुप्ता निवासी अहमद जी कालोनी कोतवाली रायपुर द्वारा थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है, जिस पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 153/22 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया हैं।

आरोपी एवं अपचारी को गिरफ्तार कर कब्जे से *चोरी की बेलेनो कार क्रमांक सी जी/04/एच क्यू/1053, 03 नग तलवार तथा 100 ग्राम गांजा जप्त कर प्रकरण में आरोपी/अपचारी के विरूद्ध धारा 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट, 20(II)(A) नारकोटिक्स एक्ट* जोड़ी जाकर अग्रिम कार्यवाही किया गया।

थाना कोतवाली पुलिस द्वारा भी थाना कोतवाली में दर्ज अपराध क्रमांक 153/22 धारा 457, 380 भादवि. के प्रकरण में दोनों की गिरफ्तारी की जा रहीं है

आरोपी अरशद अली उर्फ़ मोंटी पूर्व मे भी थाना आज़ाद चौक से आर्म्स एक्ट व मारपीट के प्रकरण मे जेल निरुद्ध रह चुका

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!