छत्तीसगढ़

ग्रामीण महिलाओं को छात्रावास अधीक्षीका के पद पर सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर रू. 6,00000 /- (छः लाख रू.) की ठगी करने वाले आरोपी गिरफ्तार..

जशपुर : चौकी आरा क्षेत्र की निवासी महिला ने ने दिनांक 04.10.2020 को थाना दुलदुला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वर्ष 2016 में प्रार्थिया एवं उसकी सहेली निवासी ग्राम धुरीअम्बा थाना दुलदुला को शिक्षा विभाग में छात्रावास अधीक्षिका के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर प्रमोद कुमार पाण्डेय द्वारा 6,00000 /- (छः लाख रू.) की ठगी कर लिया गया है, प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना दुलदुला में धारा 420 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिये अपने निवास से फरार था।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी के निवास में होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना दुलदुला से निरीक्षक संतोष कुमार सिंह हमराह स्टॉफ के दबिश देकर आरोपी प्रमोद कुमार पाण्डेय को अभिरक्षा में थाना लिया गया। *आरोपी प्रमोद कुमार पाण्डेय उम्र 50 वर्ष निवासी लोटस 375-ए ब्लॉक तालपुरी कालोनी सेक्टर-6 भिलाई जिला दुर्ग* को विधिवत् दिनांक 23.12.2021 को गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह एवं अन्य स्टॉफ की सराहनीय भूमिका रही।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!