छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री बिलासपुर संभाग के दौरे पर : लोकार्पण, भूमिपूजन आमसभा एवं सेलर गौठान का निरीक्षण कर 04 जनवरी को पहुंचेंगे कोरबा..

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल आइकन को दबाये

रायपुर, 03 जनवरी 2021 / मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 02 जनवरी से बिलासपुर संभाग के दौरे पर हैं वे कल 4 जनवरी को कोरबा जाएंगे जहां श्री बघेल लोकार्पण, भूमिपूजन एवं आमसभा सहित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 5 जनवरी को जांजगीर-चांपा और 6 जनवरी को गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के दौरे पर रहेंगे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल 4 जनवरी को पूर्वान्ह 11.30 बजे बिलासपुर जिले के बिल्हा विकासखण्ड के ग्राम सेलर पहंुचेंगे और वहां गौठान का निरीक्षण करेंगे। वे ग्राम सेलर हेलीपेड से हेलीकॉप्टर द्वारा 12.45 बजे कोरबा जिले के करतला तहसील के ग्राम महोरा पहंुचेंगे और गौठान का निरीक्षण करेंगे। श्री बघेल हेलीकाप्टर द्वारा 1.40 बजे जिला मुख्यालय कोरबा पहुंचेंगे और ओपन थियेटर घण्टा घर मैदान में आयोजित लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम के बाद आमसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 3.20 बजे सीएसईबी गेस्ट हाउस में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों, समाज प्रमुखों, जनप्रतिनिधियों, युवा प्रतिनिधिमंडलों और अधिकारियों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा सतरेंगा पर्यटन स्थल पहुंचेंगे और 4.05 बजे से विभिन्न मस्त्यिकी समूहों को सामग्री वितरण के बाद सतरेंगा पर्यटन स्थल का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री सतरेंगा में रात्रि विश्राम करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल 5 जनवरी को सुबह 10ः50 बजे सतरेंगा से पाली तहसील के ग्राम पोलमी आएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे जांजगीर चांपा जिले के विकासखंड बलौदा के ग्राम औरईकला पहुचेंगे और यहां गौठान का निरीक्षण करेंगे तथा स्व सहायता समूहों से चर्चा के बाद 12.45 बजे विकासखंड नवागढ़ के ग्राम सरखों में धान खरीदी केन्द्र का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री जिला मुख्यालय के हाईस्कूल ग्राउण्ड में 1.15 बजे किसान सम्मेलन में शामिल होंगे और विभिनन विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 3.50 बजे दिव्यांग स्कूल एवं लाइब्रेरी के अवलोकन के बाद शाम 4.10 बजे भीमा तालाब के सौंदर्यीकरण का अवलोकन करेंगे। वे शाम 4.45 बजे विभिन्न संगठनों के प्रमुखों, समाज प्रमुखो, जनप्रतिनिधियों, युवा प्रतिनिधिमंडल और अधिकारियों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। श्री बघेल रात्रि विश्राम जांजगीर-चांपा में करेंगे।

मुख्यमंत्री 6 जनवरी को सर्किट हाउस जांजगीर चांपा से सुबह 11 बजे प्रस्थान कर पेण्ड्री पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर द्वारा दोपहर 12.15 बजे गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के ग्राम पंचायत जोगीसार पहुंचेंगे। जहां वे नरवा स्टापडेम का निरीक्षण करेंगे एवं महिला स्व सहायता समूह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा एक बजे विकासखंड मरवाही के ग्राम दानीकुंडी पहुंचेंगे और वहां विभिन्न विकास कार्यो का भूमि पूजन और विभिन्न योजनाओं में सामग्री और चेक वितरण करने के बाद आमसभा को सम्बोधित करेंगे। वे 2.15 बजे दानीकुंडी में विविध सुविधा सह मूल्य संवर्धन केन्द्र का निरीक्षण करेंगे और 3.15 बजे से विभिन्न संगठन प्रमुख, समाज प्रमुखों, जनप्रतिनिधियों, युवा प्रतिनिधिमंडल और अधिकारियों से भेंट एवं चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4 बजे दानीकुंडी से प्रस्थान कर शाम 5 बजे रायपुर लौट आएंगे। लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!