छत्तीसगढ़

आदतन अपराधी निकला सिरियल चोर आरोपी के कब्जे से आधा किलो से अधिक सोना एवं लगभग 04 किलोग्राम चांदी कुल 30 लाख रू कीमती का लगभग बरामद..

जांजगीर चांपा : आरोपी दुर्गेश नाई मुख्य रूप से कबाड बिनने की आड़ में शहर का रेकी करता था। दो चार दिन रेल्वे स्टेशन को अपने रूकने का आसियाना बनाकर रात्रि में बंद घर को चिन्हाकित करता तथा रात में अपने पास रखे गुलेल से कुत्ते को मार कर दूर से भगा देता था।

आरोपी सफर के लिए ट्रेन का उपयोग करता है तथा चोरी के रकम को अययाशी के लिए खर्च करता है व जुआ सटटा खेलने का आदी है।

आरोपी दुर्गेश नाई कई बार चोरी के प्रकरण मे जेल जा चुका हैए कई थानों में वारंट है जिसके कारण माल को नही खपा सका एवं गाड़ कर रखा था चोरी में मिले नगदी रकम से अपना खर्चा चला रहा था।

आरोपी दुर्गेश नाई ने जनवरी 2021 से नवम्बर 2021 तक जिले के विभिन्न स्थानों के कुल 17 सूने मकानो का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी के पास में रखे पिटठु बैग को चेक करने पर ताला काटने का औजार पेचकस एवं तोता पाना मिला। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पूर्व में बिलासपुरए सिरगिट्टीए मनेद्रगढ़ में कई चोरी की घटना को अंजाम देना बताया।

आरोपी दुर्गेश नाई पिता शंभु नाई पता झोपडा पारा थाना सिरगिटटी बिलासपुर हाल मुकाम सी.एम.पी.डी.आई. कालोनी बिजुरी थाना बिजुरी जिला अनुपपुर म.प्र.

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!