छत्तीसगढ़

बिलासपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिलाओं के गले से चैन लूटने वाले नट गिरोह के दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, राह चलते अकेली महिलाओं को बनाते थे शिकार…

रायपुर : प्रार्थिया श्रीमती बन्नू दीवान ने थाना सरकंडा में सूचना दिया कि दिनांक 28/05/24 के शाम करीब 7 बजे बजरंग मंदिर जाने निकली थी कि रास्ते में वालिया हाऊस के पास मोटर सायकल में सवार दो अज्ञात व्यक्ति आए और गले में पहने सोने की चैन कीमती 1,60,000/ रू को झपट कर गले से खींच कर लूट लिए है। इसी प्रकार थाना तोरवा अंतर्गत प्रार्थिया टी प्रभावती पति टी मुरलीकृष्ण ने थाने में सूचना दर्ज कराई कि शाम 8:15 बजे जब सब्जी खरीदकर कान्हा हाइट्स अपार्टमेंट अपने घर पहुंचने ही वाली थी कि पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार लडको ने उनका सोने का मंगलसूत्र किमती 95000/ रुपए को झपट कर लूट लिया है।

दोनो प्रार्थिया के उक्त सुचना के सम्बन्ध में तत्काल पुलिस अधीक्षक महोदय श्री रजनेश सिंह (भापुसे) व वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया जिनके द्वारा तत्काल जिले के सभी थाना क्षेत्र में नाका बंदी करने निर्देशित किए। जिस पर श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय (शहर) बिलासपुर श्री उमेश कश्यप, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली श्रीमति पूजा कुमार एवं सी.एस.पी. (सरकंडा) श्री सिद्धार्थ बघेल के मार्ग दर्शन में थाना सरकंडा एवं थाना तोरवा के द्वारा संयुक्त रूप से अलग अलग जगहों पर नाकेबंदी लगाया गया। गुरुनानक चौक थाना तोरवा क्षेत्र में दोनो प्रार्थिया द्वारा बताए गए हुलिए के अधार पर एक मोटर सायकल में सवार दो युवक आते हुए मिले। जिन्हे रोकने के प्रयास करने पर भागने लगे जिन्हे घेराबंदी कर पकड़ कर पूछताछ करने पर अपना नाम मंजीत कुमार नट एवम् मंटु कुमार नट बताए जिनसे कड़ाई से पूछताछ करने पर थाना सरकंडा एवम तोरवा क्षेत्र में दो महिलाओं से सोने की चैन लूट कर अपने भाई मंजय कुमार नट और आकाश नट को देना जो लूटे गए चैन को लेकर फरार हो जाना बताए। जिस पर आरोपियों को दोनो थानों के प्रकरणों में गिरफ़्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फरार आरोपियों की भी शीध्र गिरफ्तारी की जाएगी।

नाम आरोपी

01. मंजीत कुमार पिता कान्हा राम नट उम्र 27 वर्ष

02. मंटू कुमार नट पिता हब्नू चंद नट उम्र 28 वर्ष

दोनों निवासी दीवानपुर थाना पत्थल गांव जिला जशपुर (छ. ग.)

फरार आरोपी

1. मंजय कुमार नट

2. आकाश नट

 

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!