छत्तीसगढ़

जशपुर : रात्रि में ग्रामीण के घर के आंगन में खड़ी मोटर सायकल की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार..

जशपुर : प्रार्थी चिंताहरण पैंकरा निवासी खक्सीटोली थाना तपकरा ने दिनांक 13.01.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह दिनांक 04.01.2022 की रात्रि में अपने घर के आंगन में अपना हीरो आई स्मार्ट मोटर सायकल क्र.सी.जी. 14 एम.डी. 5429 को खड़ी कर सो गया था, सुबह उठकर देखा तो इसकी मोटर सायकल को कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया था, प्रार्थी अपने मोटर सायकल का काफी पता-तलाश किया, पता नहीं चलने पर प्रार्थी के द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना तपकरा में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान तपकरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त चोरी हुये मोटर सायकल को जयराम दास अपने पास छुपाकर रखा है। इस सूचना पर थाना तपकरा प्रभारी उ.नि. लोहराराम चौहान एवं स्टॉफ द्वारा पता-तलाश कर जयराम दास को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया एवं मेमोरंडम कथन के आधार पर उसके कब्जे से चोरी हुये मोटर सायकल क्र.सी.जी. 14 एम.डी. 5429 को गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। मामले में *आरोपी जयराम दास उम्र 32 वर्ष निवासी परहाटोली बागबहार* के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से उसे दिनांक 14.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उ.नि. एल.आर.चौहान, आर. 568 राजेन्द्र रात्रे, आर. 587 संतु राम यादव का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!