छत्तीसगढ़

पिता-पुत्र पर तलवार से प्राण घातक हमला करने के मामले में पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार….

सूरजपुर : दिनांक 26.06.24 को ग्राम लटोरी निवासी संजय अग्रवाल ने चौकी लटोरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 25-26 जून 2024 के दरम्यानी रात्रि में सपरिवार खा पीकर सो गए थे रात्रि करीब 1.15 बजे 2 अज्ञात व्यक्ति घर में चोरी करने के नियत से घुसे तब उनकी आहट व टार्च की रौशनी से इसका नींद खुला तो यह बोला कौन है कहकर उठा तब तक इसके उंपर एक व्यक्ति तलवार से प्राण घातक प्रहार कर दिया जब यह हल्ला किया तो इसके पिता सुभाष अग्रवाल भी उठाकर इसके पास आए तथा इसके उपर प्रहार करने वाले व्यक्ति को डण्डा से मारे तब एक अन्य व्यक्ति इसके पिता पर तलवार से प्रहार कर दिया जिस पर दोनों हल्ला करने लगे तो पास के फौजी ढ़ाबा से कुछ लोग इनके घर तरफ आने लगे तो हमलावर दोनों व्यक्ति वहां से भाग गए। दोनों हमलावर व्यक्ति चेहरे में गमछा बांधे थे जिस कारण उन लोगों को पहचान नहीं पाए। अज्ञात हमलावर का तलवार व एक व्यक्ति का गमछा झूमाझटकी में वहीं छूट गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 144/24 धारा 307, 394, 450 भादसं. व 25 आर्म्स के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर उप पुलिस महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) ने एसडीओपी सूरजपुर नंदिनी ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित पर पतासाजी कर जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष महतो के मार्गदर्शन में पुलिस टीम द्वारा गहनता से आरोपियों की पतासाजी लगी रही। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर संदेही सुनीता अग्रवाल, जगेश्वर चौधरी व मिथलेश चौधरी को पकड़ा गया। पूछताछ पर सुनीता अग्रवाल ने बताया कि उसके पति का दूसरी महिलाओं के साथ संबंध था जिस कारण उसे ऐसा करने से मना करती थी इसी बात पर दोनों का विवाद होता था इसी बीच जगेश्वर और मिथलेश से इसका परिचय हुआ और पति घर में बहुत पैसा रखे है, घर वालों को मारकर पैसा चोरी कर ले जाना और कुछ हिस्सा मुझे दे देना इसकी योजना बनाई और 25-26 जून की दरम्यिानी रात्रि को मोबाईल से सम्पर्क दोनों को बुलाई और जगेश्वर व मिथलेश के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया है।

कार्यपालिक दण्डाधिकारी की मौजूदगी में आरोपियों की शिनाख्ती कराने पर प्रार्थी के द्वारा आरोपियों की पहचान किया गया। मामले में आरोपी सुनीता अग्रवाल पति संजय अग्रवाल उम्र 30 वर्ष ग्राम लटोरी, जगेश्वर चौधरी पिता महेन्द्र चौधरी उम्र 30 वर्ष ग्राम द्वारिकानगर व मिथलेश चौधरी पिता विष्णु प्रसाद चौधरी उम्र 33 वर्ष ग्राम बैगापारा लटोरी, चौकी लटोरी को गिरफ्तार किया गया।

 

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!