छत्तीसगढ़

दुर्ग : तिरंगा चौक खुर्सीपार से हुये माल सहित ट्रक चोरी का खुलासा, वायर बंडल से भरा हुआ ट्रक माल सहित बरामद..

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल आइकन को दबाये

दुर्ग :- दिनांक 08.11.2020 की रात्रि सांई लीला धर्मकांटा तिरंगा च खुर्सीपार के पास खडी ट्रक को जिसमें वायर बंडल लोड था की चोरी अज्ञात चोरो ने कर लिया था। ट्रक चालक एवं मालिक भगवती टंडन वं. द्वारा दिनांक 07.11.2020 को गोदावरी ईस्पात सिलतरा रायपुर से एच.बी. वायर , वजनी 24.63 टन कीमती ग्यारह लाख रूपये का लोड कर उसी दिन वापस आकर सांई लीला धर्मकांटा के नजदीक ट्रक को खडी कर अर कल्याण नगर छावनी स्थित घर चला गया था। ट्रक को हथखोज के फैक में खाली करना था।

दूसरे दिन रविवार होने की वजह से गाडी खाली नहीं हो पाने से ट्रक खडी रह गई थी। अगले दिन इथखोज में ट्रक को अनलो होना था। गाडी में कोई हेल्फर भी नही था। नायर बंडल से लोड गाडी कोई व्यक्ति नही होने का फायदा उठाकर अज्ञात चोरो ने दिनांव’ 08.2 2020 की रात्रि ट्रक को माल सहित चोरी कर ले गये थे। प्रार्थ भगवत टंडन पिता सोनादास टंडन उम्र 32 वर्ष निवासी कल्याण नगर छावनी की रिपोर्ट पर थाना खुर्सीपार में अपराध कमांक 678/2020 धारा 379 भापति का दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। घटना की जानकारी मिलते श्रीमान पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत सिंह ठाकुर ने चोरी गये ट्रक र पतासाजी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये थे।

श्रीमान अतिरिद पुलिस अधीक्षक शहर श्री रोहित झा एव श्रीमान नगर पुलिस अधीक्षक छाती श्री विश्वास चंद्राकर के मार्गदर्शन में खुर्सीपार. पुलिस स्टेशन में पृथक पतासाजी हेतु टीम तैयार कर खोजबीन हेतु लगाया गया था। प्रांरशिक को पर यह पता चला कि ट्रक तिरंगा चौक खुर्सीपार से छावनी चौक होते पावर हाउस के रास्ते दुर्ग की ओर ले जाई गई है।

जांच पडताड के तारत्मय में 50 से अधिक सी0सी0टी0व्ही0 फुटेज खंगाले गये तब यह बात जानकारी में आई कि ट्रक को टोल बचाने के लिए दुर्ग शहर के अंदर रेल्वे स्टेशन रोड होते हुए पुलगांव चौक अंजोरा के रास्ते ले जाया गया था, किन्तु आगे रास्ते में किसी भी टोल नाके में ट्रक का गुजरना नहीं देख गया। जिससे जाहिर था कि चोरो ने जानबूझकर टोल नाके को बचाते हो ट्रक को राजनांदगांव के तरफ ले गये है। लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बेल 🔔 आइकन को दबाये

𝐁𝐇𝐈𝐒𝐌 𝐏𝐀𝐓𝐄𝐋

𝐄𝐝𝐢𝐭𝐨𝐫 𝐚𝐭 𝐇𝐈𝐍𝐃𝐁𝐇𝐀𝐑𝐀𝐓 𝐋𝐢𝐯𝐞 ❤
error: Content is protected !!